Car

16 सितंबर से शुरू हुई प्री बुकिंग, मात्र 2 लाख में हाथ में होगी Kia की इस कार की चाबी

By Abhi Raj

Published on:

Kia Carnival
WhatsApp Redirect Button

दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी किया मोटर्स ने एक बार भारतीय बाजार में वापसी करते हुए अपने सबसे सपोर्ट लोक लग्जरी इंटीरियर और पावरफुल इंजन वाली फोर व्हीलर को बाजार में लॉन्च कर दिया है, जो की बाजार में Kia Carnival के नाम से जानी जाती है। आपको बता दे कि दरअसल यह Kia Carnival की New Gen Model हैं। खास बात तो यह है कि फोर व्हीलर की बुकिंग शुरू हो चुकी है जो कि केवल ₹2,00,000 ही है। चलिए आज मैं आपको इस फोर व्हीलर के फीचर्स के बारे में भी बताता हूं।

Kia Carnival के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर किया मोटर्स की तरफ से हाल ही में बाजार में लॉन्च की गई Kia Carnival नामक इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो लग्जरी इंटीरियर के साथ कंपनी की ओर से इसमें टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 12 स्पीकर, क्रूजर कंट्रोल, एसी वेंट्स, पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Kia Carnival के दमदार इंजन

Kia Carnival

इंजन के मामले में भी किया मोटर्स की तरफ से लांच की गई यह भौकालिक फोर व्हीलर काफी आगे है कंपनी की ओर से इसमें 2.2 लीटर डीजल इंजन का उपयोग किया गया है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ भी आती है इसके अलावा इसमें 3.5 लीटर भी सिक्स और 1.6 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के ऑप्शन भी बाजार में मौजूद है। इस इंजन के साथ हमें दमदार परफॉर्मेंस और काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाएगी।

Kia Carnival की कीमत

अब बात अगर कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार इंजन वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए किया की तरफ से आने वाली Kia Carnival एक अच्छा विकल्प होगी। खास बात तो यह है किसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है और कीमत की अगर बात करें तो कंपनी की ओर से इसके एक्स शोरूम प्राइस की कीमत 24.95 लाख रुपए से शुरू हो जाती है।

Read More:

स्पोर्टी लुक के साथ जल्द ही लांच होगी Yamaha की लोकप्रिय बाइक MT-15

पापा की परी हो या मां का लाडला सभी के लिए बेस्ट है, 200KM रेंज वाली Hero Vida V1 इलेक्ट्रिकस्कूटर

Hero Destini 125 है एडवांस्ड फीचर्स, शानदार Look और ज्यादा माइलेज वाली Scooter, जानिए कीमत

Pure Ev की इस शानदार पेशकश वाली स्कूटर का मार्केट में हो रहा दबदबा

ख़ास डिजाइन के साथ Honda की इस बाइक का जल्द होगा बाज़ार में श्री गणेश

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment