Car

31KM की दमदार माइलेज और लग्जरी इंटीरियर के साथ, भौकाल मचा रही New Maruti Dzire

By Abhi Raj

Published on:

New Maruti Dzire
WhatsApp Redirect Button

यदि आप एक नई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं परंतु समझ नहीं आ रहा कि कौन सा खरीदो तो आज हम आपके लिए एक अच्छा विकल्प लेकर आए हैं। दरअसल भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की तरफ से आने वाली 31 किलोमीटर की माइलेज लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक के साथ बजट रेंज में आने वाली New Maruti Dzire आज के समय में आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। कंपनी ने इसे नया अवतार में पहले से ज्यादा एडवांस करके लॉन्च किया है तो चलिए आज मैं आपको इसके बारे में विस्तार से बताता हूं।

New Maruti Dzire के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दें की शानदार लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूजर कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट, एसी वेंट्स, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, एलइडी लाइट्स, एयर बैग्स जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

New Maruti Dzire के इंजन और माइलेज

New Maruti Dzire

चलिए आप मारुति की तरफ से आने वाली इस दमदार फोर व्हीलर के दमदार परफॉर्मेंस और माइलेज की बात करें कंपनी की ओर से New Maruti Dzire में दमदार परफॉर्मेंस हेतु 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 90 Ps की पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही सीएनजी वेरिएंट के साथ या फोर व्हीलर 77 Bhp की पावर और 98.5 NM का तोड़ जनरेट करती है, और इसमें 22.41 से लेकर 31.12 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

New Maruti Dzire के कीमत

तो यदि आप दमदार माइलेज पावरफुल परफॉर्मेंस लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक के साथ एडवांस फीचर्स वाली फोर व्हीलर बजट सेगमेंट में खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए New Maruti Dzire एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने फोर व्हीलर को बाजार में मात्र 6.57 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 9.34 लाख रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment