Car

पहले से ज्यादा लग्जरी इंटीरियर और कम कीमत के साथ, New Kia Seltos का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च

By Abhi Raj

Published on:

New Kia Seltos
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट ट्रेन में सबसे दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आज के समय में किया मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Kia Seltos की अपडेटेड मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है। कंपनी ने इसमें पहले के मुकाबले काफी एडवांस्ड फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और दमदार इंजन का उपयोग किया है। साथ इसकी कीमत भी काफी कम हो चुकी है, तो चलिए आज मैं आपको Kia Seltos SUV के बारे में विस्तार से पूरी जानकारी बताता हूं।

New Kia Seltos के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर नया अवतार में आई New Kia Seltos फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें कई लग्जरी इंटीरियर और आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, सेफ्टी के लिए 6 एयर बैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

New Kia Seltos के दमदार इंजन

New Kia Seltos

अब बात अगर New Kia Seltos SUV में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज के अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि पावरफुल परफॉर्मेंस है तो इसमें 1.5 लीटर की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है जो की 1497 सीसी के साथ आती है। यह दमदार इंजन 113.4 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 144 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर काफी तगड़ी परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज प्रदान करती है।

New Kia Seltos की कीमत

बात अब अगर कीमत की करी जाए तो आपको बता दे कि यदि आप बजट ट्रेन में बेस्ट फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको लग्जरी इंटीरियर दमदार परफॉर्मेंस भी मिले तो ऐसे में आपके लिए किया मोटर्स की तरफ से आने वाली New Kia Seltos एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने एस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में 18.06 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च की है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment