Car

लग्जरी इंटीरियर और आकर्षक लुक के साथ कम कीमत की वजह से, Kia Sonet मार्केट में मचा रही बवाल

By Abhi Raj

Published on:

Kia Sonet
WhatsApp Redirect Button

तो आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली 5 सीटर कर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ऐसे में आपके लिए किया मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई New Kia Sonet Car एक अच्छा विकल्प हो सकती है। आपको बता दे की इसमें कंपनी ने पहले के मुकाबले काफी लग्जरी इंटीरियर नई-नई फीचर्स और आकर्षक लुक का उपयोग किया है, जो इसे और भी खास बनाती है चलिए इसकी कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Kia Sonet के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर किया मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार 5 सीटर Car, Kia Sonet क्या फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें लग्जरी इंटीरियर और स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग, पार्किंग सेंसर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दी गई है।

Kia Sonet के इंजन और माइलेज

Kia Sonet

अब बात अगर Kia Sonet में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की बात करी जाए तो इस मामले में भी यह फोर व्हीलर काफी आगे है। दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने इसमें काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। यही वजह है कि फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस काफी तगड़ी हो जाती है। वहीं इसमें माइलेज की बात करें तो 23 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देखने को मिल जाती है।

Kia Sonet के कीमत

यदि दोस्तों आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक एडवांस फीचर्स और ज्यादा माइलेज देने वाली 5 सीटर कर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं। तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Kia Sonet आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर बात करें तो कंपनी ने ऐसे बजट सेगमेंट में लॉन्च करते हुए भारतीय बाजार में मात्र 8.36 लाख रुपए की कीमत पर इस फोर व्हीलर को लॉन्च की है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment