Car

भौकाली लुक और दमदार इंजन के साथ Toyota को टक्कर देने आई, New Tata Sumo की नई Car

By Abhi Raj

Published on:

New Tata Sumo
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स की तरफ से बहुत से फोर व्हीलर बाजार में लॉन्च हो चुकी है और तहलका मचा रही है। परंतु हाल ही में कंपनी ने अपना New Tata Sumo बाजार में लॉन्च किया है जो कि अपने दमदार इंजन स्मार्ट फीचर्स और भौकाली लोक के चलते टोयोटा तक को टक्कर देने में सक्षम है। चलिए आज मैं आपको टाटा मोटर्स की तरफ से लांच की New Tata Sumo में मिलने वाले लग्जरी इंटीरियर एडवांस्ड फीचर्स और इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

New Tata Sumo के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की टाटा मोटर्स की तरफ से इस दमदार फोर व्हीलर में आकर्षक भोकली लोक के साथ ही फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, क्रूजर कंट्रोल, 6 एयर बैग, डिस्क ब्रेक, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, पैनोरमिक सनरूफ, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई महत्वपूर्ण सेफ्टी फीचर्स भी इस फोर व्हीलर में दी गई है।

New Tata Sumo के दमदार इंजन

New Tata Sumo

अब अगर बात करें न्यू स्टेटस सोनू में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की तो आपको बता दे की पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु कंपनी की ओर से इसमें काफी पावरफुल इंजन दी गई है, जो कि इस फोर व्हीलर को खराब से खराब रास्ते पर भी एक दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सहायता प्रदान करती है। वही इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज भी देखने को हमें मिल जाती है।

New Tata Sumo की कीमत

बात अब अगर कीमत करी जाए तो आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली शानदार लुक दमदार इंजन एडवांस फीचर्स वाली किफायती कीमत पर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली यह कार्य कक्षा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में कंपनी ने फोर व्हीलर को 5.26 लाख रुपए के शुरुआती कीमत से लेकर 9 लाख रुपए की कीमत तक बाजार में लॉन्च की है

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment