ABS फीचर्स और नई लुक के साथ, कम कीमत में लांच हुई TVS Sport बाइक

By Abhi Raj

Published on:

TVS Sport
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप ज्यादा माइलेज एडवांस फीचर्स और शानदार लुक वाली बजट सेगमेंट में आने वाली मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Sport बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। खासकर या उन लोगों के लिए है, जो छोटे-मोटे कम जैसे ऑफिस आने-जाने के लिए उसे में लेना चाहते हैं। कंपनी ने इसके अपडेटेड मॉडल को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिसमें एबीएस फीचर्स के साथ-साथ पहले के मुकाबले कई एडवांस फीचर्स और इंजन मिल जाते हैं।

TVS Sport के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस दमदार बाइक में शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर यूएसबी चार्जिंग पोर्ट एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार बाइक में दी गई है।

TVS Sport के इंजन और माइलेज

TVS Sport

 

अब बात अगर TVS Sport मोटरसाइकिल में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें तो इस मामले में बीएफ बाइक काफी आगे होने वाली है। कंपनी के द्वारा इस दमदार बैंक में काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। यही वजह है की बाइक की परफॉर्मेंस भी काफी दमदार हो जाती है, माइलेज की बात करें तो इसमें 45 से 50 किलोमीटर से ज्यादा की माइलेज देखने को मिल जाएगी।

TVS Sport की कीमत

यदि आप आज के समय में ऐसे ही दमदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Sport बाइक एक अच्छा विकल्प है। अगर बात कीमत की करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी ने इस दमदार बाइक को बाजार में बजट सेगमेंट में लॉन्च करते हुए मात्र 1.70 लाख रुपए से लेकर 1.80 लाख रुपए की कीमत के बीच लॉन्च करने जा रही है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment