EV

मात्र ₹1,140 रुपए के मंथली आसान EMI पर घर लाएं, 80KM की रेंज वाली Zelio X Men Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Zelio X Men Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप एक नहीं इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास पर्याप्त मात्रा में पैसे नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आज हम आपके लिए एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर ले हैं जिसे आप केवल 1140 रुपए के मंथली EMI पर खरीद सकते हैं। दरअसल इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Zelio X Men Electric Scooter हैं। इसमें हमें 80 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज एडवांस फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलती है।

Zelio X Men Electric Scooter के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में Zelio X Men Electric Scooter एक प्रकार से भारत की किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है। जिसकी कीमत काफी कम है या खासकर कम बजट वाले व्यक्ति के लिए ही बनाई गई है। कीमत की बात करें तो बाजार में इसके पांच अलग-अलग मॉडल उपलब्ध है, जिसमें से इसकी शुरुआती कीमत ₹64,543 से हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत ₹87,573 एक्स शोरूम तक जाती है।

Zelio X Men Electric Scooter पर EMI प्लान

Zelio X Men Electric Scooter

तो यदि आपका बजट काफी कम है और ऐसे में आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने में असमर्थ है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 12,909 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको इस लोन को चुकाने के लिए हर महीने अगले 36 महीना तक 1,140 रुपए की EMI भरनी होगी।

Zelio X Men के बैटरी पैक तथा रेंज

चलिए आपको इस वक्त इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज के बारे में भी बता देते हैं। आपको बता दे की कंपनी के तरफ से स्कूटर में कई बैट्री पैक विकल्प देखने को मिलते हैं जिसमें सबसे छोटी वाली 1.9 kWh की है। तो वही सबसे बड़ी 2.3 kWh बैट्री पैक मिलती है जो फुल चार्ज होने पर 80 से 100 किलोमीटर की रेंज देती है। वहीं इसमें हमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment