EV

मात्र ₹64,500 में घर लाएं, लंबी रेंज और एडवांस फीचर्स वाली दमदार Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Zelio X Men Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप काफी कम बजट वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज कर रहे हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Zelio X Men Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खास बात यह है कि भारतीय बाजार में यह सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से है जिसे आप काफी आसानी से खरीद सकते हैं। चलिए आज मैं आपको देश की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले एडवांस्ड फीचर्स के साथ-साथ स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताते हैं।

Zelio X Men Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी में इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक रियल में ड्रम ब्रेक जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Zelio X Men Electric Scooter की रेंज

Zelio X Men Electric Scooter

अब बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की बात करी जाए तो इस मामले में भी यह बजट सेगमेंट में आने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी आगे है। कंपनी की ओर से Zelio X Men Electric Scooter में 1.9 kWh की बैट्री पैक मिलती है, जो की फुल चार्ज होने पर 70 से 80 किलोमीटर तक की रेंज देती है। हालांकि बाजार में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई बैट्री पैक विकल्प के साथ मौजूद है।

Zelio X Men Electric Scooter की कीमत

बात अगर कीमत की करी जाए तुझे अगर आप आज के समय में काफी कम बजट में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज कर रहे हैं जिसमें आपको शानदार लुक एडवांस फीचर और ज्यादा रेंज मिले तो ऐसे में आपके लिए Zelio X Men Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह पांच अलग-अलग मॉडल में उपलब्ध है, जिसकी शुरुआती कीमत सिर्फ ₹64,543 से हो जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment