मात्र ₹2,690 की EMI पर घर लाएं, Bullet को टक्कर देने वाली TVS की सबसे दमदार बाइक

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप क्रूजर बाइक सेगमेंट में बुलेट से भी धाकड़ परफॉर्मेंस स्मार्ट लुक और पावरफुल इंजन वाली बाइक कम बजट में खरीदना चाहते हैं। तो टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Ronin आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। खास बात तो यह है, कि इस दमदार बाइक को आप केवल 2,690 रुपए की आसान मंथली EMI पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक सुनहरा मौका होने वाली है, तो चलिए इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

TVS Ronin के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करी जाए तो आज के समय में यदि आप बुलेट जैसी दमदार इंजन वाली कम बजट में बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Ronin एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में कंपनी ने इस दमदार बाइक को भारतीय बाजार में केवल 1.49 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की है, जिसके टॉप मॉडल की कीमत 1.73 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

TVS Ronin पर EMI प्लान

TVS Ronin

अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति आसानी से फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको अगले 3 वर्ष के लिए बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा एल। इसके बाद व्यक्ति को इस लोन को चुकाने के लिए अगले 36 महीना तक केवल 2691 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

TVS Ronin के दमदार इंजन और माइलेज

चलिए लगे हाथ आपको टीवीएस की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज के बारे में भी जानकारी प्रदान करते हैं। इसमें 225.9 सीसी की सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 20.4 Ps की मैक्सिमम पावर और 19.93 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें 45 किलोमीटर तक की माइलेज देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment