EV

मात्र ₹16,736 रुपए की मंथली आसान EMI पर घर लाएं, 230KM की रेंज वाली MG Comet Electric Car

By Abhi Raj

Published on:

MG Comet Electric Car
WhatsApp Redirect Button

एमजी मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में MG Comet Electric Car नमक दमदार इलेक्ट्रिक कर को बाजार में लॉन्च की गई थी। आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप इस इलेक्ट्रिक कर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट कम होने की वजह से असमर्थ है, तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको केवल ₹16,736 की मंथली आसान EMI राशि भरनी होगी और इस प्रकार से आप 230 किलोमीटर की रेंज वाली इस इलेक्ट्रिक कर को अपना बना सकते हैं।

MG Comet Electric Car की कीमत

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक कर की कीमत की करी जाए तो कंपनी ने इस दमदार Electric Car को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। बाबूजी इसके कंपनी ने इसमें ज्यादा रेंज एडवांस्ड फीचर्स लग्जरी इंटीरियर और शानदार लुक दिया है। वही बात अगर कीमत की करें तो आज के समय में एमजी मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Comet Electric Car की कीमत भारतीय बाजार में 6.99 लाख रुपए से शुरू हो जाती है, जबकि टॉप मॉडल की कीमत 9.53 लाख रुपए तक जाती है।

MG Comet Electric Car पर EMI प्लान

MG Comet Electric Car

तो यदि आप एमजी मोटर्स की तरफ से आने वाली MG Comet Electric Car को खरीदना चाहते हैं परंतु आपके पास पर्याप्त मात्रा में पैसे नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं इसके लिए आपको केवल 74,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 4 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 4 सालों तक 16736 की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

MG Comet Electric Car की स्पेसिफिकेशन

MG Comet Electric Car में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन के अगर हम बात करें तो इस मामले में भी यह इलेक्ट्रिक कर काफी आगे है। आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें  17.3 kWh की क्षमता भारी बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया गया है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment