मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 55KM माइलेज वाली Yamaha FZ S बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha FZ S
WhatsApp Redirect Button

हमारे देश में आज के समय में बाइक्स के दीवाने बहुत से लोग हैं यदि आप भी यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha FZ S बाइक के दीवाने हैं और इसे खरीदना चाहते हैं, परंतु कम बजट की वजह से चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप इस दमदार बाइक को इस वक्त केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में भी पूरी जानकारी प्रदान करता हूं।

Yamaha FZ S की कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की अगर करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में आने वाली है। सपोर्ट लोग दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए Yamaha FZ S एक अच्छा विकल्प है। बात अगर कीमत की करी जाए तो बाजार में स्टैंडर बाइक को कंपनी की ओर से ऑन रोड 1.40 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च की गई है।

Yamaha FZ S पर EMI प्लान

Yamaha FZ S

तो यदि आप इस दमदार भाई को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपको इस बाइक को खरीदने योग्य पर्याप्त मात्रा में पैसे उपलब्ध नहीं है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा आसानी से ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक हर महीने ₹4,416 रुपए की किस्त जमा करनी होगी।

Yamaha FZ S के स्पेसिफिकेशन

बात अगर यामाहा की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक के स्पेसिफिकेशन की बात करिए तो इसमें 149 सीसी bs6 सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 12.2 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 13.3 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार बाइक में 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है। वही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment