Kawasaki अपना एक नया वेरिएंट मार्केट में पेश करने जा रही है, Kawasaki Ninja 7 Hybrid

By Abhi Raj

Published on:

Kawasaki Ninja 7 Hybrid
WhatsApp Redirect Button

Kawasaki Ninja 7 Hybrid: आपको बता दे की कावासाकी एक दो पहिया निर्माता कंपनी है। जो की अपने धांसू बाइक के लिए भारतीय बाजार में जाना जाता है। कावासाकी ने भारतीय बाजार मे एक से एक दमदार बाइक पेश किया है और फिर इस बार कावासाकी ने अपना एक नया वेरिएंट मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। जिसका नाम कावासाकी निंजा 7 हाइब्रिड होने वाला है।

आपको बता दे की भारत में कावासाकी निंजा युवाओं को अपनी और खूब आकर्षित करती है। जिस वजह से यह बाइक भारतीय बाजार में खूब चर्चित और मशहूर है। आप तो जानते ही होंगे कि कावासाकी निंजा एक मशहूर बाइक के साथ-साथ धासूर इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ भारतीय मार्केट में जाना जाता है तो चलिए बात करते हैं इसके फीचर्स, इंजन और दमदार लुक के बारे में।

Kawasaki Ninja 7 Hybrid ईंजन

अगर बात करें Kawasaki Ninja 7 Hybrid की इंजन की तो इसमें मिलने वाली इंजन 451 cc, पैरेलल ट्विन, लिक्विड कॉल्ड इंजन के साथ आपको 12 BHP का अधिक्तम् पावर आउटपुट के साथ ट्रांजिशन मोटर भी देखने को मिलेगा।

Kawasaki Ninja 7 Hybrid की फीचर्स

Kawasaki Ninja 7 Hybrid

कावासाकी निंजा 7 हाइब्रिड की फीचर्स की बात करें तो उसमें एक बेहतरीन डिजाइन और अच्छे इंटीरियर डिजाइन के साथ-साथ धासू फीचर्स देखने को मिल सकता है। निंजा 7 हाइब्रिड बाइक में अधिक्तम पावर आउटपुट 69 BHP तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी दावा करती है की इलेक्ट्रिक मोटर के लिए ऊर्जा 48 वोल्ट लिथियम आयन बैट्री पैक के साथ देखने को मिल सकती है।

Kawasaki Ninja 7 Hybrid की क़ीमत

अगर बात करें इस बाइक की कीमत की तो कावासाकी निंजा 7 हाइब्रिड की भारतीय बाजार में लगभग 4 लाख रुपए बताई जा रही है। जिससे यह बाइक काफी किफायती और सस्ती होने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment