EV

मात्र ₹1.35 लाख की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, लग्जरी इंटीरियर और लंबी रेंज वाली MG Windsor EV

By Abhi Raj

Published on:

MG Windsor EV
WhatsApp Redirect Button

एमजी मोटर्स की तरफ से दुनिया भर में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर को लॉन्च की जा चुकी हैएम परंतु आज मैं आपको MG मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई कंपनी की सबसे किफायती और धाकड़ इलेक्ट्रिक कार MG Windsor EV के बारे में बताने वाला हूं, जिसे आप केवल 1.35 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए इस दमदार इलेक्ट्रिक कर की कीमत के साथ-साथ EMI प्लान के बारे में भी जान लेते हैं।

MG Windsor EV की कीमत

तो यदि आज के समय में आप दमदार इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको कम बजट में लग्जरी इंटीरियर ज्यादा रेंज और एडवांस फीचर्स भी मिले तो ऐसे में आपके लिए MG मोटर्स की तरफ से हाल ही में बाजार में लॉन्च की गई MG Windsor EV इलेक्ट्रिक कर एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो इस दमदार 7 सीटर इलेक्ट्रिक कर की भारतीय बाजार में कीमत मात्र 13.50 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 15.50 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

MG Windsor EV पर EMI प्लान

MG Windsor EV

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक कर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो यदि आपका बजट कम है तो आप इस पर मिलने वाले EMI प्लेन का सहारा ले सकते हैं। दोस्तों इसके लिए आपको केवल 1.35 लाख की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा। इसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए आपको 25,517 की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

MG Windsor EV के स्पेसिफिकेशन

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक कर में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से शानदार परफॉर्मेंस है, तो इसमें 38 kWh की लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है। जिसके साथ में काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। यह इलेक्ट्रिक का एक बार फुल चार्ज होने पर 331 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment