भारत में अब नहीं चलेगा Bullet की बोलबाला, New Rajdoot Bike के लुक देखकर लोग हुए दीवाने

By Abhi Raj

Published on:

New Rajdoot Bike
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में क्रूजर बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड काफी लंबे समय से भारतीय बाजार में दांत जमाई बैठी हुई है। परंतु जल्द ही भारतीय बाजार में New Rajdoot Bike 55 किलोमीटर की माइलेज शानदार लुक और पावरफुल इंजन के साथ एंट्री करने वाली है जिसकी लुक देखकर ही लोग दीवाने हो रहे हैं। आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में दमदार इंजन एडवांस फीचर्स और आकर्षक लुक का उपयोग किया गया है, चलिए इसके कीमत और लॉन्च डेट के बारे में जान लेते हैं।

New Rajdoot Bike के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर आने वाली नई राजदूत बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलइडी लाइट्स, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिलते हैं।

New Rajdoot Bike के इंजन

New Rajdoot Bike

अब बात आने वाली नई राजदूत बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन की बात अगर करें तो आपको बता दे की कंपनी इसमें 110 सीसी इंजन का उपयोग करने जा रही है। यह दमदार इंजन 8150 Rpm पर 17.5 Bhp की मैक्सिमम पावर और 6150 Rpm पर 15.90 Nm का तोड़ उत्पन्न करने में सक्षम होगी। बाइक 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 55 किलोमीटर से ज्यादा की माइलेज देने में सक्षम है।

New Rajdoot Bike के कीमत

आप दोस्तों बात अगर आने वाली नई राजदूत बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि अभी तक कंपनी ने इसको लेकर आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां ने तो भारतीय बाजार में कंपनी 2025 के जनवरी महीने में इस बाइक को लांच कर सकती है वही कीमत को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है, कि यह बाइक ₹85,000 के शुरुआती कीमत पर हमें देखने को मिलेगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment