EV

मात्र ₹2,699 के EMI पर घर लाएं, 80 KM की रेंज वाली Honda MTB Electric Bicycle

By Abhi Raj

Published on:

Honda MTB Electric Bicycle
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार में कैसे इलेक्ट्रिक बायसाइकिल को ढूंढ रहे हैं, जो आपको कम कीमत में स्मार्ट लुक दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन ड्राइविंग रंगे दे सके तो ऐसे में आपके लिए होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली Honda MTB Electric Bicycle एक मात्र बेहतरीन विकल्प है। जो कि आपको कम बजट में यह सभी परफॉर्मेंस प्रदान करती है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक बायसाइकिल में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स और एमी प्लान के बारे में बताते हैं।

Honda MTB Electric Bicycle के कीमत

आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाली इस इलेक्ट्रिक बायसाइकिल को आज के समय में बाजार में लाखों लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है। तो यदि आप भी बजट ट्रेन में बेस्ट इलेक्ट्रिक बायसाइकिल खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर बात करें तो खास बात तो इसकी कीमत होने वाली है, क्योंकि बाजार में यह इलेक्ट्रिक बायसाइकिल मात्र ₹30,000 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

Honda MTB Electric Bicycle पर EMI प्लान

Honda MTB Electric Bicycle

अब बात अगर होंडा की तरफ से आने वाली Honda MTB Electric Bicycle पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान किया कर हम बात करें तो आपको बता दे कि कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक अच्छा उपाय है। इस इलेक्ट्रिक बायसाइकिल को खरीदने का है, इसके लिए आपको केवल ₹5,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आप मात्र ₹2,699 की EMI देखकर इस इलेक्ट्रिक साइकिल को अपना बना सकते हैं

Honda MTB Electric Bicycle के परफॉर्मेंस

बात अगर होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली इस इलेक्ट्रिक बायसाइकिल में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें काफी बड़ी बैट्री पैक और दमदार इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग किया है, जो एक बार फुल चार्ज होने पर 80 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है। वही या इलेक्ट्रिक बायसाइकिल 45 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलने में भी सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment