नए अंदाज और पहले से ज्यादा स्मार्ट Look के साथ, मार्केट में धूम मचाने आई Yamaha MT-15

By Abhi Raj

Published on:

New Yamaha MT-15
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में अधिकतर युवा स्पोर्ट बाइक को पसंद करने लगे हैं, इस सेगमेंट में जब भी बात बजट सेगमेंट में आने वाली दमदार स्पोर्ट बाइक की बात आती है तो Yamaha MT-15 का नाम सबसे पहले याद आता है। यदि आप भी Yamaha MT-15 बाइक के दीवाने हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने इसे पहले से ज्यादा स्मार्ट लुक एडवांस फीचर्स शानदार पर्सनैलिटी के साथ बाजार में लॉन्च कर दिया है। चलिए आपको न्यू Yamaha MT-15 बाइक की कीमत के बारे में बताते हैं।

New Yamaha MT-15 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर New Yamaha MT-15 बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इस दमदार बाइक में स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दी गई हैं।

New Yamaha MT-15 के इंजन

New Yamaha MT-15

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करी जाए तो कंपनी ने इसमें ज्यादा धाकड़ परफॉर्मेंस और माइलेज हेतु इसमें 155cc का लिक्विड गोल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि यह दमदार इंजन 18.4 Ps की मैक्सिमम पावर और 14.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 35 से 40 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

New Yamaha MT-15 की कीमत

यदि आज के समय में आप भी दमदार सपोर्ट लुक वाली किफायती सेगमेंट वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में न्यू लुक में आई Yamaha MT-15 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने शानदार बाइक को बाजार में मात्र 1.60 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment