EV

8 साल की वारंटी और 195KM की लंबी रेंज के साथ, लांच हुई नया अवतार में Ola S1 Pro Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 Pro Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

भारत की दिग्गज इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी ओला मोटर्स ने हाल ही में अपनी  Ola S1 Pro Electric Scooter को बाजार में लॉन्च किया है जिसमें 8 साल की वारंटी और 195 किलोमीटर की लंबी रेंज मिल जाती है। यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए ओला मोटर की तरफ से आने वाली ओला एडमिन प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। चलिए आज मैं आपको इसकी कीमत के बारे में भी विस्तार से बताता हूं।

Ola S1 Pro Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियल में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Ola S1 Pro Electric Scooter के रेंज

Ola S1 Pro Electric Scooter

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले बैटरी पाक का कारण कि अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस दमदार स्कूटर में दमदार परफॉर्मेंस हेतु कर के की बड़ी और दमदार नीचे मन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 195 किलोमीटर तक की रेंज भी देने में सक्षम है।

Ola S1 Pro Electric Scooter की कीमत

यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको ज्यादा रेट एडवांस फीचर्स और शानदार परफॉर्मेंस भी मिले तो वाला मोटर की तरफ से आने वाली Ola S1 Pro Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है, जिस पर कंपनी 8 साल की वारंटी भी दे रही है। अगर कीमत की बात करें तो बाजार में यह 1.35 लाख की कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment