दो सिलेंडर पावरफुल इंजन और भोकाली Look के साथ, Honda जल्द लांच कर रही है Honda NX400

By Abhi Raj

Published on:

Honda NX400
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे दोस्तों दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी होंडा मोटर्स जल्दी भारतीय बाजार में अपनी सबसे पावरफुल बाइक को लॉन्च करने की योजना बना रही है। आपको बता दे कि यह बाइक पूरी तरह से एडवेंचरस पसंद करने वाले लोगों के लिए होने वाली है। खास बात तो यह है कि कंपनी इसे बाजार में Honda NX400 के नाम से लांच करेगी। जिसमें हमें काफी शक्तिशाली इंजन दमदार परफॉर्मेंस और कई एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे चलिए इसके कीमत और लॉन्च डेट के बारे में जानते हैं।

Honda NX400 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी इसको शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर के साथ-साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियल में डबल चैन डिस्क ब्रेक जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स मिलेंगे।

Honda NX400 के इंजन

Honda NX400

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करी जाए तो इस मामले में होंडा किया बाइक काफी आगे होने वाली है। आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें 400 सीसी की दो सिलेंडर पावरफुल इंजन का उपयोग किया जा सकता है, जो कि इस बाइक को अब बोल दर्ज की पावर प्रदान करने में पूरी तरह से मदद करेगी। वहीं इस दमदार पावर के साथ बाइक की परफॉर्मेंस और माइलेज भी काफी धाकड़ होने वाली है।

कीमत और लॉन्च डेट

हां तो यदि आप भी इस होंडा की दमदार बाइक का इंतजार कर रहे हैं और इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि अभी इसके लिए आपको इंतजार करने पर सकते हैं। क्योंकि कंपनी ने अभी तक बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की माने तो यह बाइक जल्दी हमें भारतीय बाजार में भी देखने को मिल सकता है।

Read More:

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

मात्र ₹20,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Hero की 60KM माइलेज देने वाली, ये दमदार बाइक

Bullet से लाख गुना बेहतर बनी, Honda की 350 cc इंजन वाली Honda CB350 क्रूजर बाइक

KTM और Yamaha की मार्केट डाउन करने सपोर्ट लोक में आई, Bajaj Pulsar 250F बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment