80km माइलेज के साथ आ गई नई Bajaj बाइक, धांसू फीचर्स में सबसे खास खास

By Vyas

Published on:

Bajaj Platina New 110 Bike
WhatsApp Redirect Button

Bajaj Platina New 110 Bike: 80 किलोमीटर की माइलेज के साथ में बजाज की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए प्लैटिना बाइक को सबसे बेहतर बताया जा रहा है क्योंकि यह बाइक कम कीमत के साथ में भारतीय मार्केट में होंडा शाइन और टीवीएस स्पोर्ट को टक्कर दे रही है। यह बाइक आधुनिक स्पेसिफिकेशन और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में देखने को मिल जाती है। कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Bajaj Platina New 110 Bike Features

बजाज की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर एलइडी लाइटिंग का इस्तेमाल किया है जो इसके लुक को काफी शानदार बना दी है। इसी के साथ में इस बाइक के अंदर एडवांस टेक्नोलॉजी में डिस्क ब्रेक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में देखने को मिल जाती है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो बेस्ट कलर वेरिएंट के साथ में आने वाली बजाज प्लैटिना सबसे बेहतर होगी।

Bajaj Platina New 110 Bike Engine 

इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो बजाज की इस बाइक में इंजन परफॉर्मेंस भी काफी शानदार देखने को मिलती है। बजाज की यह बाइक 110 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाले इंजन के साथ में पेश की गई है जो की धाकड़ परफॉर्मेंस के साथ में शानदार माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक में अधिकतम 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 5 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिल जाते हैं।

Bajaj Platina New 110 Bike Price 

80 किलोमीटर की माइलेज के साथ में सस्ते बजट में नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए बजाज प्लैटिना बाइक सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाली है। बजाज की यह बाइक भारतीय मार्केट के अंदर अभी ₹70000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल जाती है।

Read More:

दो सिलेंडर पावरफुल इंजन और भोकाली Look के साथ, Honda जल्द लांच कर रही है Honda NX400

मात्र ₹6,100 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, यामाहा की सबसे दमदार Yamaha Ray ZR स्कूटर

Bullet का नामो निशान मिटा रहा Rajdoot का यह नया एडिशन बाइक

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment