EV

100 KM की रेंज और Hero Glamour जैसी Look के साथ, काफी बजट रेंज मैं आई दमदार Electric Bike

By Abhi Raj

Published on:

Komaki MX3 Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजे ट्रेन में दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने की मन बना रहे हैं, तो आपके लिए भारतीय बाजार में हीरो की ग्लैमर बाइक जैसी दमदार लोक 100 किलोमीटर की रेंज और कई एडवांस फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध Komaki MX3 Electric Bike आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। आपको बता दे की कंपनी ने इलेक्ट्रिक बाइक को बजट रेंज में ही बाजार में लॉन्च किया है जो कि आम आदमी के बजट में भी फिट हो सकती है, चलिए इसके कीमत के बारे में जानते हैं।

Komaki MX3 Electric Bike के फिचर्स

सबसे पहले दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, पार्किंग सहायता कार्य क्षमता, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियर में ड्रम ब्रेक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिलते हैं।

Komaki MX3 Electric Bike के परफॉर्मेंस

Komaki MX3 Electric Bike

Komaki MX3 Electric Bike इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस की तरफ नजर डालें तो आपको बता दे की कंपनी ने इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 2.57 kWh की लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया है, जिसके साथ में काफी पावरफुल बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है। इसमें लगी फास्ट चार्जर की सहायता से बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर की लाजवाब रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Komaki MX3 Electric Bike की कीमत

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत की बात करी जाए तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में 200 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाली दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Komaki MX3 Electric Bike आपके लिए एक अच्छा विकल्प है, तो कंपनी ने इस बाइक को भारतीय बाजार में मात्र 1.15 लाख की कीमत लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment