बजट रखे तैयार, भारत में Bullet कि दबदबा खत्म करने आ रही, दमदार Look वाली Avenger 220 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Avenger 220
WhatsApp Redirect Button

यदि आप आज के समय में बुलेट से कम कीमत में बुलेट से भी धाकड़ लोक दमदार इंजन वाली क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए बजाज भारतीय बाजार में जल्दी बजाज Avenger 220 को लॉन्च करने वाली है जिसमें हमें पावरफुल इंजन दमदार परफॉर्मेंस और आकर्षक लुक देखने को मिलने वाली है  चलिए आज मैं आपको बजाज की तरफ से भारतीय बाजार में लांच होने वाली बजाज Avenger 220 के पूरी जानकारी विस्तार से जान लेते हैं।

Bajaj Avenger 220 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करी जाए तो आपको बता दे कंपनी इसमें आकर्षक फ्यूचर स्टिक लोक के साथ ही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट और रियर बिल में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सेट, ट्यूबलेस टायर जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दिए जाएंगे।

Bajaj Avenger 220 के इंजन

Bajaj Avenger 220

दोस्तों अब बात अगर बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली बजाज अवेंजर 220 बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी कि इंजन तथा माइलेज की अगर हम बात करें। तो आपको बता दे की कंपनी इसमें 219.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग करने वाली है। या दमदार इंजन 28.56 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 24.7 Nm का टॉर्च जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम होगी। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 30 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज मिलेगी।

Bajaj Avenger 220 की कीमत

तो यदि आज के समय में आप एडवेंचर के लिए एक दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं जो आपको बुलेट से भी तकरीर पावर शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स प्रदान कर सके तो आपके लिए Bajaj Avenger 220 बाइक एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में बजट रेंज में लॉन्च करते हुए इसे 1.73 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च करने वाली है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment