नए अवतार में स्टाइलिश डिजाइन और पहले से ज्यादा कम कीमत में आई, Bajaj Pulsar N125

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar N125
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट ट्रेन में सपोर्ट लोक आकर्षक डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस वाली बजट रेंज वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में बजाज मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Bajaj Pulsar N125 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस दमदार बाइक में कम कीमत में ही आकर्षक लुक एडवांस फीचर्स और पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के इंजन माइलेज तथा इसके कीमत के बारे में बताता हूं।

Bajaj Pulsar N125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर बजाज पल्सर n125 के फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर मीटर, एलइडी हैडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

Bajaj Pulsar N125 के दमदार परफॉर्मेंस

Bajaj Pulsar N125

बात अगर परफॉर्मेंस की करी जाए तो आपको बता दे की Bajaj Pulsar N125 में कंपनी की ओर से पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु 124.4cc की सिंगल सिलेंडर एयर कूलर चार स्ट्रोक इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 11.64 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 10.80 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही आपको बता दे की बाइक में पांच स्पिन मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलती है। जिसके साथ में इसमें हमें काफी धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

Bajaj Pulsar N125 के कीमत

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में बेस्ट स्पोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजार में उपलब्ध बजाज की तरफ से आने वाली Bajaj Pulsar N125 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने से बाजार में मात्र ₹90,000 से लेकर ₹1,00,000 के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment