गरीब लोगों के बजट में लांच हुई स्पोर्ट बाइक, काफी कम कीमत पर घर लाएं Hero Xtreme 125R

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xtreme 125R
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में सपोर्ट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, एक ऐसा बाइक जो आपको कम कीमत में सपोर्ट लोक दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और आकर्षक लुक भी प्रदान करें तो आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई Hero Xtreme 125R एक बेहतरीन विकल्प है। आपको बता दे कि इस दमदार बाइक में कंपनी ने बजट रेंज में ही एडवांस लोक आकर्षक फीचर्स और पावरफुल इंजन का उपयोग किया है। चलिए इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Hero Xtreme 125R के फिचर्स

सबसे पहले शुरुआत अगर इस बाइक में मिलने वाले फीचर से करी जाए तो कंपनी ने से काफी आकर्षक सपोर्ट लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर के साथ-साथ फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

Hero Xtreme 125R के परफॉर्मेंस

Hero Xtreme 125R

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की Hero Xtreme 125R में कंपनी की ओर से 125 सीसी एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है या दमदार इंजन 10 से 12 हॉर्स पावर जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक की परफॉर्मेंस काफी पावरफुल हो जाती है और काफी धाकड़ माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Hero Xtreme 125R के कीमत

अब बात अगर कीमत की करी जाए तो आज के समय में यदि आप बजट रेंज में बेस्ट स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको ज्यादा माइलेज आकर्षक सपोर्ट लुक और दमदार इंजन मिले तो आपके लिए Hero Xtreme 125R बाइक एक बेहतरीन विकल्प में से है। 55 किलोमीटर माइलेज वाली इस दमदार बाइक की कीमत कंपनी ने बाजार में मात्र 90,000 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment