Car

Hyundai Creta को खरीदना हुआ पहले से ज्यादा आसान, जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai Creta
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में हर कोई फोर व्हीलर खरीदना चाहता है फिर वह गरीब हो चाहे अमीर। हालांकि अमीर लोग तो आसानी से खरीद लेते हैं। परंतु गरीब लोग फाइनेंस प्लेन का सहारा लेते हैं और ऐसे में आज मैं आपको Hyundai Creta फोर व्हीलर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताने वाला हूं, जिसके तहत आप इस दमदार फोर व्हीलर को मात्र 2.20 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए इस दमदार फोर व्हीलर के कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai Creta की कीमत

यदि आज के समय में आप कम बजट में लग्जरी इंटीरियर शानदार इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली पावरफुल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए हुंडई की तरफ से आने वाली Hyundai Creta एक बेहतरीन विकल्प है। बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर की कीमत की करिए तो आपको बता दे की कंपनी है। इसे बाजार में 11 लाख रुपए एक्स शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत बाजार में 20.30 लाख रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है।

Hyundai Creta पर EMI प्लान

Hyundai Creta

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु आपके पास बजट की कमी है तो चिंता ना करें आप इसको मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 2.20 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर अगले 5 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 5 वर्ष तक हर महीने 18,482 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hyundai Creta के स्पेसिफिकेशन

चलिए लगे हाथ आपको हुंडई क्रेटा के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बता देते हैं। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें लग्जरी इंटीरियर के साथ शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया गया है। वही बात अगर इंजन की करें तो इसमें 1.5 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन 1.5 लीटर डीजल इंजन के दो इंजन विकल्प मिल जाते हैं। जिसके साथ में हमें काफी पावरफुल परफॉर्मेंस और माइलेज देखने को मिलती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment