OMG! 65KM की माइलेज और शानदार लुक के साथ लांच हुई, Yamaha RayZR Street Rally

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha RayZR Street Rally
WhatsApp Redirect Button

दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी यामाहा ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना एक दमदार स्कूटर को लांच कर दिया है जो कि आज के समय में बाजार में अपने शानदार लुक दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज की वजह से खूब पापुलैरिटी हासिल कर रही है। दरअसल कंपनी ने 65 किलोमीटर की माइलेज और दमदार इंजन के साथ बाजार में Yamaha RayZR Street Rally स्कूटर को लांच किया है। चलिए आज मैं आपको इस स्कूटर के कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताता हूं।

Yamaha RayZR Street Rally के फिचर्स

तो सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी में सपोर्ट लोक के साथ ही फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, पुश बटन स्टार्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस स्कूटर में दी गई है।

Yamaha RayZR Street Rally के इंजन

Yamaha RayZR Street Rally

इंजन तथा माइलेज की तरफ नजर डालें तो आपको बता दे कि इस मामले में भी यामाहा का यह दमदार स्कूटर काफी आगे है। कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 125 सीसी एयरपोर्ट फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 6500 Rpm पर 8.2 Hp मैक्सिमम पावर और 5000 रोम पर 10.3 नीम का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है। इस दमदार इंजन के साथ 65 किलोमीटर की माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Yamaha RayZR Street Rally की कीमत

कीमत के अगर बात करें तो आपको बता दे यदि आज के समय में आप बजट ट्रेनिंग में ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स और शानदार लुक वाली स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो यामाहा की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Yamaha RayZR Street Rally स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी में से बाजार में केवल 98,000 के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Read More:

28 kmpl माइलेज के साथ Tata के कार को करने सफाई आ रही, New Bolero Neo

देश की सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola S1X को, सिर्फ ₹10,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं

Tata Electric Scooter ने मारी भारतीय बाजार में एंट्री, कम कीमत में मिल रही 150KM की रेंज

OMG! पूरे ₹55,000 के डिस्काउंट के साथ मार्केट में तहलका मचा रही, Maruti Brezza SUV कार

23 KM की माइलेज के साथ Punch को टक्कर देने आई New Maruti Celerio, जानिए कीमत

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment