Car

25Kmpl माइलेज के साथ, Honda और Maruti को टक्कर देने आई Toyota Glanza

By Abhi Raj

Published on:

Toyota Glanza
WhatsApp Redirect Button

Toyota Glanza: अगर हम बात करें Toyota Glanza के बारे में तो आपको बता दे की टोयोटा ऑटोमोबाइल कंपनी जो की एक जापानी कंपनी है। जिसने अपने अच्छे डिजाइन का और बेहतरीन माइलेज के साथ भारतीय बाजार में अपना एक छाप छोड़ चुकी है। जिस वजह से लोग टोयोटा के कार को खूब ज्यादा पसंद करते हैं। जिस वजह से टोयोटा ने अपना एक नया मॉडल Toyota Glanza को मार्केट में लाया है जिसमें आपको बेहतरीन डिजाइन दमदार इंजन इसके साथ ही काफी किफायती कीमत पर देखने को मिल रही है तो चलिए जानते इस आर्टिकल में Toyota Glanza की कीमत दमदार इंजन और माइलेज के बारे में।

Toyota Glanza की माइलेज और सेफ्टी

अगर हम बात करें Toyota Glanza की माइलेज के बारे में तो इसमें 9 इंच का सुपर टच डिस्प्ले इंफोर्टमेंट सिस्टम,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और वायरलेस एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, क्रूज कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, पैट्रोल ऑटोमेटिक CVT कनेक्ट कार तकनीकी के साथ भारतीय बाजार में आई है।

Toyota Glanza के सेफ्टी की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग, स्टैंडर्ड, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल हॉल एसिस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ 360 डिग्री कैमरा व्यू के साथ मिल रही है।

Toyota Glanza की इंजन

Toyota Glanza

अगर हम बात करें Toyota Glanza के इंजन के बारे में तो कंपनी ने इस कार में 1197cc का दमदार इंजन दिया है। जिसके साथ आप एक अच्छे राइड का आनंद ले सकते हैं। 4 सिलेंडर इनलाइन के साथ 4 वॉल्व्स सिलेंडर DOHC के साथ देखने को मिल रहा है, इसी के साथ इस कार में आपको 89 bhp के साथ 6000 rpm पावर देखने को मिलेगा तथा 113 Nm के साथ 4400 Rpm का टॉर्क जनरेट करेगी।

Toyota Glanza की कीमत

अगर बात करें Toyota Glanza की कीमत की तो आपको बता दे की इस कार की कीमत 7.19 लाख रुपए एक्स शोरूम कीमत रखी गई है। वहीं इसकी टॉप वैरियंट की बात करें तो इस कार की कीमत 10 लाख रुपये एक शोरूम कीमत बताई जा रही है। यह कार दो वेरिएंट के साथ 8 विकल्प रंगों में मिल रही है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment