EV

100 KM की रेंज के साथ जल्द लांच होने जा रही है, इलेक्ट्रिक अवतार में Hero Splendor बाइक

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बेचे जाने वाली मोटरसाइकिल में से Hero Splendor है। परंतु बढ़ाते इलेक्ट्रिक बाइक के डिमांड के चलते अब कंपनी जल्दी हीरो स्प्लेंडर को इलेक्ट्रिक अवतार में बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसमें हमें 100 KM से ज्यादा की रेंज आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। खास बात तो यह है कि यह काफी कम कीमत में ही हमें मिल सकती है। चलिए आज मैं आपको Hero Splendor Electric के बारे में विस्तार से पूरी जानकारी बताता हूं

Hero Splendor Electric के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी इसमें आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, के साथ-साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट जैसे कहीं महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Hero Splendor Electric के रेंज

Hero Splendor Electric

अब बात अगर हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज के ऊपर बात करें तो वैसे तो कंपनी ने अभी तक इसको लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। परंतु कुछ लिख खबर और मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी Hero Splender Electric बाइक में काफी बड़ी बैट्री पैक और पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करेगी। जो एक बार फुल चार्ज होने पर 80 से 100 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम होने वाली है।

Hero Splendor Electric के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आज के समय में यदि Hero Splendor Electric बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि अभी तक भारतीय बाजार में से लॉन्च नहीं किया गया है। परंतु इसको लेकर आए दिन खबर सामने आती रहती है कंपनी की ओर से भी अभी तक किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। परंतु यह हमें बजट रेंज में ही देखने को मिल सकती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment