कम कीमत में शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली Yamaha Nmax 155 का बढ़ रहा क्रेज

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha Nmax 155
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप भी बजट रेंज में आने वाली है कंपनी की दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं, कैसा स्कूटर जिसमें आपको ज्यादा माइलेज सपोर्ट लोक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस मिले तो यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha Nmax 155 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। चलिए आज मैं आपको इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले माइलेज दमदार इंजन, स्मार्ट लुक, फीचर्स तथा इसके कीमत के बारे में पूरी जानकारी याद में आपको विस्तार रूप से बताने वाला हूं।

Yamaha Nmax 155 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे दोस्तों इस शानदार स्कूटर में कंपनी की ओर से काफी सपोर्ट लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर विल मे डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गएहैं।

Yamaha Nmax 155 के इंजन

Yamaha Nmax 155

अब बात अगर इस दमदार सपोर्ट लुक वाली स्कूटर में मिलने वाले दमदार इंजन की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 155 सीसी लिक्विड गोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 15.2 Bhp की अधिकतर पावर और 13.9 Nm का अधिकतर तोड़ के पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस नंबर इंजन के साथ स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी पावरफुल हो जाती है, जबकि माइलेज भी हमें काफी तगड़ी मिलती है।

Yamaha Nmax 155 के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे दोस्तों भारतीय बाजार में यह दमदार स्कूटर आज के समय में बजट रेंज में दमदार परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है ऐसे में यदि आप भी इसे खरीदना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। क्योंकि कंपनी के द्वारा इस स्कूटर को बाजार में काफी सस्ती कीमत पर लॉन्च की गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment