EV

मात्र ₹10,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 150KM की रेंज वाली Vegh S60 Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Vegh S60 Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

यदि आप 150 किलोमीटर की रेंज वाली कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं, एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसमें आपको लंबी रेंज के साथ आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स भी मिले वह भी कम कीमत में तो ऐसे में बाजार में आपके लिए Vegh S60 Electric Scooter एक अच्छा विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल ₹10,000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Vegh S60 Electric Scooter की कीमत

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली 150 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और सपोर्ट फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो भारतीय बाजार में उपलब्ध Vegh S60 Electric Scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे बाजार में मात्र 99 हजार रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Vegh S60 Electric Scooter पर EMI प्लान

Vegh S60 Electric Scooter

डाटा अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की करें तो यदि आपका बजट कम है और इसे आप एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको केवल ₹10,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। जिसके बाद बैंक की और से आपको 9. 7% ब्याज दर पर अगले 3 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको हर महीने 2,994 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Vegh S60 Electric Scooter के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से स्मार्ट लुक एडवांस्ड फीचर्स के अलावा 2.01 kWh की लिखी मन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है, जिसके साथ मैंने काफी दमदार इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल जाती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है। वही कंपनी की ओर से 3 साल की वारंटी भी मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment