EV

स्टाइलिश लुक, कम कीमत और 212KM रेंज के साथ, Ola की बत्ती गुल करने आई Simple One Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Simple One
WhatsApp Redirect Button

वैसे तो आज के समय में भारतीय बाजार में ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी पॉप्युलर है। परंतु इसी पापुलैरिटी को कम करने हाल ही में Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर ने बाजार में दस्तक दे दिया है। कंपनी के इस स्कूटर में 212 किलोमीटर की लंबी रेंज स्टाइलिश लुक और किफायती कीमत पर हमें काफी आकर्षक लुक भी देखने को मिल जाती है। चलिए आज मैं आपको सिंपल वन इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Simple One के एडवांस फीचर्स

तो सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक स्मार्ट लुक के के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, करियर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए हैं।

Simple One के बैटरी तथा रेंज

Simple One

अब बात अगर Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी की बैटरी तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 8.5 kW की पिक पावर वाली दमदारमोटर और 5.02 Kwh क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है। जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 200 से 212 किलोमीटर की रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

Simple One की कीमत

यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में मिलने वाले ज्यादा रेंज स्मार्ट लुक और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। तो भारतीय बाजार में उपलब्ध Simple One इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.66 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment