70kmpl माइलेज के साथ Honda को टक्कर देने आई मार्केट में Hero की ये लाजवाब Scooter

By Abhi Raj

Published on:

New Hero Destini 125
WhatsApp Redirect Button

Hero दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी ने फिर एक बार भारतीय बाजार में धमाल मचाने को अपना नया वेरिएंट New Hero Destini 125 जो मार्केट में आते ही होंडा एक्टिवा 6G और टीवीएस जूपिटर क्लासिक जैसे स्कूटर को मात देते हुए दिख रही है। आपको बता दे की न्यू हीरो डेस्टिनी 125 में आपको बेहतरीन फीचर्स दमदार इंजन और काफी किफायती कीमत पर भारतीय बाजार में मिलने वाला है। जिसके वजह से पापा की परियों ने न्यू हीरो डेस्टिनेशन 125 को बहुत ज्यादा पसंद कर रही है। जिस वजह से हीरो कि यह नई बाइक डेस्टिनी 125 भारतीय बाजार में अपना एक छाप छोड़ चुकी है तो चलिए जानते इस आर्टिकल के माध्यम से नई हीरो डेस्टिनी 125 की कीमत, माइलेज, फीचर्स और बॉडी डिजाइन के बारे में।

New Hero Destini 125 के फीचर्स और सेफ्टी

अगर हम बात करें New Hero Destini 125 की फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की हीरो कंपनी ने इस स्कूटर में एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। जिसमें ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, मेंटेनेंस रिमाइंडर और समय की जानकारी को देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें एलइडी डीआरएल और बल्ब टाइप टेल लाइट्स और इंडिकेटर के साथ हैलोजन हेडलैंप दिया गया है। इस स्कूटर के सीट के नीचे स्कूटर में बूट लाइट और मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी चार्जिंग सॉकेट दिया गया है।

New Hero Destini 125 के इंजन

New Hero Destini 125

अगर हम बात करें New Hero Destini 125 के इंजन के बारे में तो हीरो ऑटोमोबाइल कंपनी ने इस स्कूटी में दमदार इंजन 125cc सिंगल सिलेंडर के साथ एयर कूल्ड इंजन मिलता है, जो 7,000 Rpm पर 9 Bhp की पावर और 5,500 Rpm पर 10.36 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 50 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

New Hero Destini 125 की कीमत

अगर हम बात करें New Hero Destini 125 के कीमत के बारे में तो आपको बता दे कंपनी ने इस स्कूटर को 71,499 रुपए एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च की है। इसी के साथ इसकी वेरिएंट की बात करें तो हीरो कंपनी ने इसकी एक वीडियो के साथ चार विकल्प रंग देखने को मिल सकते हैं। जिससे आप अपने मन चाहे कलर के स्कूटी को खरीद पाएंगे।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment