Car

बजट रखे तैयार, जल्द लॉन्च होगी लग्जरी इंटीरियर और स्मार्ट लुक वाली, Mahindra XUV200

By Abhi Raj

Published on:

Mahindra XUV200
WhatsApp Redirect Button

देश के दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा आज के समय में अपने दमदार और किफायती एक्सयूवी के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में महिंद्रा XUV 700 लांच किया था जो कि अपनी पापुलैरिटी कि आसमान छू रही है। परंतु आप कंपनी गरीब लोगों के लिए Mahindra XUV200 लॉन्च करेगी जिसमें कम कीमत में हमें लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे। जो आपको बजट रेंज में शायद ही किसी और एक्सयूवी में मिले चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Mahindra XUV200 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेफ्टी के लिए मल्टीप्ल एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, डिस्क ब्रेक, म्यूजिक सिस्टम, एसी वेंट्स जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

Mahindra XUV200 पावरफुल इंजन

Mahindra XUV200

बात अगर महिंद्रा की तरफ से आने वाली स्टैंडर एक्सयूवी में मिलने वाले दमदार इंजन की अगर हम बात करें तो वैसे तो कंपनी ने अभी तक इसको लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। लेकिन आपको बता दे की कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया जाएगा। जो इस फोर व्हीलर को अब बोल दर्ज की परफॉर्मेंस प्रदान करने में सहायता करेगी।

Mahindra XUV200 के कीमत

अब बात अगर भारतीय बाजार में महिंद्रा की तरफ से आने वाली Mahindra XUV200 फोर व्हीलर के कीमत तथा लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर इस एक्सयूवी को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है। परंतु मीडिया रिपोर्ट की माने तो बाजार में से 2025 तक कंपनी लॉन्च कर सकती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment