मां के लाडलो के लिए न्यू लुक और कम कीमत में आई Yamaha MT-15 Bike

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha MT-15
WhatsApp Redirect Button

देश की सबसे पॉपुलर बजट रेंज वाली स्पोर्ट बाइक की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि इस मामले में Yamaha MT-15 सबसे पॉपुलर है। आज के समय में हर युवा इस बाइक के दीवाने हैं। बहुत से लोग इसे खरीदना भी चाहते हैं। परंतु कम बजट की वजह से खरीद नहीं पा रहे हैं। आज के समय में यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो कंपनी ने इसके नए मॉडल को लांच किया है जो कि कम कीमत में एडवांस फीचर्स शानदार लुक और पावरफुल इंजन के साथ लांच हुई है। चलिए इसके बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Yamaha MT-15 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर न्यू लुक में आई Yamaha MT-15 बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी में लोक के मामले में इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं। वही फीचर्स के मामले में एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट और रियर में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

Yamaha MT-15 के पावरफुल इंडिया

Yamaha MT-15

नया अवतार में ए न्यू यामाहा एमटी-15 बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन की बात अगर करें तो इस मामले में भी बाइक का काफी आगे हैं। कंपनी ने इसमें 155cc लिक्विड गोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन 18.5 Bhp की मैक्सिमम पावर और 14.1 Nm का टॉक जनरेट करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और 50 किलोमीटर की माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

Yamaha MT-15 की कीमत

तो यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में शानदार लुक इस पावरफुल इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली स्पॉट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो हम सब की पहली पसंद Yamaha MT-15 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होगा। कीमत के अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से भारतीय बाजार में Yamaha MT-15 को मात्र 1.65 लाख रुपए के शुरुआती कीमत में लॉन्च की गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment