70 KM की माइलेज और स्मार्ट लुक के साथ आई New Hero Super Splendor

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

ज्यादा माइलेज आकर्षक लोग और बजट रेंज में आने वाली यदि आप बेस्ट मोटरसाइकिल की तलाश कर रहे हैं। तो आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई New Hero Super Splendor आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। 70 किलोमीटर की माइलेज, दमदार इंजन और आकर्षित लोक के साथ आने वाले इस दमदार बाइक की डिमांड भारतीय बाजार में काफी अधिक है। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के कीमत एडवांस फीचर्स इंजन तथा माइलेज से संबंधित पूरी जानकारी विस्तार से बताता हूं।

New Hero Super Splendor के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस आकर्षक लुक के साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल डिसप्ले, फ्यूल गेज, ऑडोमीटर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई बेहतरीन फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

New Hero Super Splendor के इंजन

New Hero Super Splendor

पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कंपनी की ओर से New Hero Super Splendor बाइक में 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे यह दमदार इंजन 10.5 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 10.6 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। बाइक में 12 लीटर का फ्यूल टैंक दी गई है और 5 स्पीड गियर बॉक्स मिल जाते हैं। माइलेज की बात करें तो बाइक 1 लीटर पेट्रोल पर 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

New Hero Super Splendor की कीमत

कीमत के अगर बात करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में ज्यादा माइलेज आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो इस मामले में आपके लिए New Hero Super Splendor एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने ऐसे बाजार में मात्र ₹80,000 से लेकर 90,000 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment