EV

160KM रेंज वाली Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹37,000 की छूट

By Abhi Raj

Published on:

Okaya Faast F4
WhatsApp Redirect Button

बजट रेंज में यदि आप एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इन दिनों भारतीय बाजार में 160 किलोमीटर की रेंज वाली Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बेहतरीन विकल्प है। खास बात तो यह है, कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर इस वक्त 37,000 की डिस्काउंट मिल रही है जिसके अंतर्गत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स और इसमें मिलने वाले ऑफर के बारे में बताता हूं।

Okaya Faast F4 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसे काफी स्मार्ट लुक के साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, एनालॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, एंटी थेफ्ट अलार्म, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Okaya Faast F4 के परफॉर्मेंस

Okaya Faast F4

बात अगर बैट्री पैक तथा रेंज की करें तो इस मामले में भी Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी आगे है। कंपनी की ओर से इसमें 2.5 kW की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके साथ में 3.53 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन स्वापरेबल बैट्री पैक मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 160 किलोमीटर की लंबी रेंज और दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है।

Okaya Faast F4 पर ऑफर

अब बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले ऑफर की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि यदि इस वक्त आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं, तो आपको सीधे 37,489 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं यदि आप इसे एचडीएफसी कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर आपको एक्स्ट्रा 10% है की छूट मिलेगी और इस प्रकार से आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काफी अच्छा डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment