EV

100 KM रेंज वाली TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹20,000 की बड़ी छूट

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यूं तो भारतीय बाजार में बहुत से अलग-अलग कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है। परंतु आज मैं आपको भारत की पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक TVS iQube के बारे में बताने वाला हूं जिस पर इस वक्त कंपनी के द्वारा ₹20,000 की बड़ी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसे हर ग्राहक आसानी से लाभ उठा सकता है। चलिए आज मैं आपको 100 किलोमीटर की रेंज शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में पूरी जानकारी देता हूं।

TVS iQube के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से आकर्षक लुक शानदार परफॉर्मेंस के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एंटी थेफ्ट अलार्म, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, कॉल अलर्ट, एमएस अलर्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

TVS iQube के बैटरी पैक तथा रेंज

TVS iQube

अब बात अगर टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि इसमें कंपनी के द्वारा 3 kW की ip67 रेटिंग वाली बीएलडीसी हब मोटर दी गई है, जिसके साथ में 4.4 kW की पावर और 140 Nm का टॉर्क मिलती है। या एक बार फुल चार्ज होने पर 100 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

TVS iQube के कीमत और ऑफर

अब बात अगर टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और इसके कीमत की अगर हम बात करें। तो यदि आप बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आज के समय में आपके लिए TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि भारतीय बाजार में इसकी कीमत मात्र 1.23 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। तो वही इस वक्त कंपनी की ओर से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹20,000 का सीधा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment