EV

हो जाए सतर्क, जानिए Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी बदलवाने का खर्चा

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 Pro
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड और बिक्री काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। इस लिस्ट में ओला इलेक्ट्रिक सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी है। यदि आपके पास भी Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर है, तो आपको इसके बैटरी बदलवाने का खर्चा जान लेनी चाहिए। हम सभी जानते हैं कि इलेक्ट्रिक स्कूटर में सबसे महत्वपूर्ण स्कूटर की बैटरी होती है। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि खराब होने पर इसे बदलवाने का खर्चा कितना आएगा नहीं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Ola S1 Pro के एडवांस्ड फीचर्स

सबसे पहले आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के बारे में जान लेनी चाहिए। कंपनी के द्वारा इस स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, टच स्क्रीन डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट जैसे कई एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च की गई है।

Ola S1 Pro के बैटरी पैक और रेंज

Ola S1 Pro

अब बात अगर Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 4 kWh की क्षमता वाली बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर और फास्ट चार्जर भी देखने को मिल जाती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 195 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Ola S1 Pro के बैटरी बदलवाने का खर्च

अब बात अगर ओला S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और इसके बैटरी बदलवाने का खर्च के बारे में बात करें तो आपको बता दे कि कंपनी की आज के समय में भारतीय बाजार में Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.35 लाख एक्सेस शोरूम से शुरू होती है। यदि अगर आप इस स्कूटर की बैटरी बदलवाना चाहते हैं। तो आपको बता दे कि इसके लिए आज के समय में आपको 87,298 रुपए तक खर्च करने पड़ सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment