60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar 125
WhatsApp Redirect Button

अगर बात करें बजाज ऑटोमोबाइल कंपनी की तो आपको बता दे की बजाज एक दो पहिया वाहन निर्माता ऑटोमोबाइल कंपनी है। जो अपने दमदार और बेहतरीन माइलेज के लिए भारतीय बाजार में जाना जाता है। इस होर को देखते हुए बजाज ने अपना एक नया वेरिएंट Bajaj Pulsar 125 को मार्केट में लाया है। जो अपने दमदार माइलेज और बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ दमदार इंजन के साथ भारतीय बाजार में आई है। अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं, और आपके पास इतने सारे पैसे एक बारे में नहीं है। तो हम आपके लिए बेहतरीन ऑफर लेकर आए हैं, जिसकी मदद से आप इसे सस्ती कीमत पर अपने घर ले जा सकते हैं। तो चलिए बजाज पल्सर 125 के अन्य जानकारी को विस्तार से जानते हैं।

Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स

अगर बात करें Bajaj Pulsar 125 के फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की बजाज ऑटोमोबाइल कंपनी में अपने इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। जिसमें स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, रियल टाइम माइलेज, गियर इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म और समय की जानकारी जैसे अन्य फीचर्स भी दिए गए हैं। साथ ही इस मोटरसाइकिल में मोबाइल चार्जिंग के लिए की यूएसबी चार्जिंग पोर्ट की सुविधा भी दी गई है।

Bajaj Pulsar 125 के EMI प्लान

Bajaj Pulsar 125

 

अगर हम बात करें Bajaj Pulsar 125 के इएमआई प्लान के बारे में तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती कीमत 94,957 रुपए ऑन रोड कीमत रखी हुई है। वहीं अगर आप इस बजाज बाइक को इएमआई प्लान पर खरीदना चाहते हैं तो आपको अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर ₹22,000 के डाउन पेमेंट देना होगा। इसके बाद आपको प्रत्येक महीने 2000 रुपए के ईएमआई को जमा करना होगा, जो की 12% की ब्याज दर से 3 साल के कार्यकाल के लिए दिए जाएंगे।

Bajaj Pulsar 125 की कीमत

अगर हम बात करें Bajaj Pulsar 125 की कीमत के बारे में तो कंपनी ने इस बाइक की शुरुआती वेरिएंट की कीमत 81,843 रूपए एक्स शोरूम कीमत बताई है। इसके टॉप वैरियंट की कीमत की बात कर तो 94,957 रुपए एक्स शोरूम कीमत रखी गई है। वही यह कीमत दिल्ली की एक्स शोरूम कीमत है। इसके साथ इस बाइक के छह वेरिएंट के साथ 10 विकल्प रंगों के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च की है जिसके साथ आप अपने मनपसंद रंग वाले बाइक को खरीद सकते हैं।

Read More:

Toyota की चटनी बनाने आ रही नयी सेगमेंट वाली Maruti Ertiga 2024

Maruti की इस बेहतरीन कार का लग्जरी डिजाइन बाज़ार में सभी को दे रहा चुनौती

Hero की इस बेहतरीन बाइक का प्रीमियम डिजाइन बाज़ार में ग्राहकों की चुरा रहा दिल

किफायती क़ीमत के साथ कम डाउनपेमेंट पर आज ही ख़रीदे Maruti की यह नयी WagonR

नये लुक में टेस्टिंग के दौरान नज़र आयी Maruti की यह शानदार कार Fronx

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment