Car

26Kmpl की माइलेज वाली New Hyundai Verna, खास फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रही धूम

By Abhi Raj

Published on:

New Hyundai Verna
WhatsApp Redirect Button

New Hyundai Verna: अगर बात करें हुंडई चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी की तो आपको बता दे की हुंडई ने अपना एक नया वेरिएंट New Hyundai Verna के खास फीचर्स के साथ मार्केट में लाई है। जिसमें आपको टोयोटा और मारुति जैसी मस्कुलर कार देखने को मिलेगी साथ ही इसमें बेहतरीन बॉडी इंटीरियर डिजाइन के साथ दमदार इंजन और माइलेज देखने को मिलेगा।

अगर आप 2024 में एक 5 सीटर कंपैक्ट कार ढूंढ रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती है। जिसमें आपको बेहतरीन फीचर्स दमदार लुक के साथ काफ़ी किफायती कीमत पर भारतीय बाजार में मिल जाएगी। तो चलिए जानते हैं इस आर्टिकल के माध्यम से New Hyundai Verna के फीचर्स दमदार इंजन माइलेज औरकिफायती कीमत के बारे में।

New Hyundai Verna की फीचर्स

अगर हम बात करें New Hyundai Verna की फीचर्स के बारे में तो आपको बता देकी हुंडई कंपनी ने इस 5 सीटर एसयूवी कंपैक्ट सेडान में 10.25 इंच का एक टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इसमें 10.25 इंच का एक डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 64 कलर एंबिएंट लाइटिंग, सनरूफ, एयर प्यूरीफायर, वेंटीलेटेड और हीटेड फ्रंट सीटें और 8 स्पीकर का बॉस साउंड सिस्टम दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ऑल विल डिस्क ब्रेक, आईएसओफिक्स चाइल्ड सिट एंकर, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और पीछे की तरफ पार्किंग सेंसर शामिल है। इसके अलावा हुंडई इसमें एडवांस ड्राइवर अस्सिटेंट सिस्टम जैसे फॉरवर्ड किलिजन वार्निंग, ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, लेन कीप असिस्ट, लेन डीपर्चार वार्निंग और एडाप्टिव क्रुज कंट्रोल भी शामिल है।

New Hyundai Verna की इंजन

New Hyundai Verna

अगर बात करें New Hyundai Verna की इंजन के बारे में तो हुंडई कंपनी ने इस कार में दमदार इंजन के साथ दो पेट्रोल इंजन विकल्प दिया गया है। 1.5 लीटर टर्बो चार्ज इंजन है, जो 160 पीएस की पावर और 253 एनएम का टॉर्क जनरेट करती है। इसे छह स्पीड मैनुअल या 7 स्पीड डीसीटी के साथ जोड़ा गया है। वही 1.5 लीटर नेचूरली एसपीरेटेड इंजन है। जो 115 पीएस की पावर और 144 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है, और इसे 6 स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

New Hyundai Verna की कीमत

अगर बात करें New Hyundai Verna की कीमत के बारे में तो इसकी शुरुआती वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपए है, जबकि इसके टॉप वैरियंट का कीमत 17.42 लाख रुपए है। यह कीमत दिल्ली की ऑन रोड कीमत है। न्यू हुंडई वेरना के कुल 4 बड़े वेरिएंट और कुछ रंगों के विकल्प के साथ भारतीय बाजार में आई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment