Car

25 KM की माइलेज और लग्जरी इंटीरियर के साथ, बजट में लांच हुई Toyota Rumion कार

By Abhi Raj

Published on:

Toyota Rumion
WhatsApp Redirect Button

यदि आप आज के समय में बजट रेंज में ज्यादा माइलेज शानदार लुक और लग्जरी इंटीरियर वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए टोयोटा मोटर्स की तरफ से आने वाली Toyota Rumion एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। दमदार परफॉर्मेंस ज्यादा माइलेज और लग्जरी इंटीरियर के बावजूद भी इस फोर व्हीलर की कीमत काफी कम है जो कम बजट वाले व्यक्ति के लिए आसानी से फिट हो सकती है। चलिए आज मैं आपको टोयोटा के इस दमदार फोर व्हीलर के कीमत परफॉर्मेंस और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Toyota Rumion के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा Toyota Rumion में 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 6 स्पीकर ऑडियो सिस्टम, स्क्रीन कंट्रोल, एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, रियर पार्किंग सेंसर, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस एसयूवी में देखने को मिल जाते हैं।

Toyota Rumion के दमदार परफॉर्मेंस

Toyota Rumion

अब बात अगर Toyota Rumion में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज की बात करी जाए तो इस मामले में भी यह फोर व्हीलर काफी आगे है। कंपनी के द्वारा इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है। इस दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस काफी पावरफुल हो जाती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 20 से 22 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिलती है।

Toyota Rumion की कीमत

बात अगर कीमत की करें दोस्तों तो आज के समय में यदि आप बजट ट्रेन में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज देने वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए Toyota Rumion फोर व्हीलर एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। भारतीय बाजार में अगर इसकी कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत मात्र 10.30 लाख रुपए पर लॉन्च करने जा रही है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment