EV

जानिए Ola S1 Pro Gen-2 Electric Scooter में बैटरी बदलने का खर्चा, जानकार हो जाएंगे हैरान

By Abhi Raj

Published on:

Ola S1 Pro Gen-2
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में ओला इलेक्ट्रिक सबसे ज्यादा बेचे जाने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। हम सभी जानते हैं की हाल ही में कंपनी ने अपनी सबसे पॉपुलर दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा रेंज के साथ बाजार में Ola S1 Pro Gen-2 Electric Scooter को लांच किया है। यदि आपके पास भी यह इलेक्ट्रिक स्कूटर है। तो आपको इसकी बैटरी बदलवाने का खर्चा जान लेनी चाहिए चलिए आज मैं आपको Ola S1 Pro Gen-2 Electric Scooter के बैटरी बदलवाने का खर्चा बताने वाला हूं।

Ola S1 Pro Gen-2 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की बात करी जाए तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा टच स्क्रीन डिस्प्ले, डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, एंटी थेफ्ट अलार्म जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स का उपयोग किया गया है।

Ola S1 Pro Gen-2 के बैटरी पैक तथा रेंज

Ola S1 Pro Gen-2

दोस्तों अब बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले दमदार बैटरी तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से पावरफुल परफॉर्मेंस है, तो इसमें कर के की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का प्रयोग किया गया है  जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 195 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है। वही दमदार मोटर की बदौलत स्कूटर 120 किलोमीटर की टॉप स्पीड से चलती है।

कीमत और बैटरी बदलवाने का खर्च

अब बात अगर ओला मोटर की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Ola S1 Pro Gen-2 Electric Scooter के कीमत तथा बैटरी बदलवाने का खर्च जाने तो कंपनी ने से स्कूटर को बाजार में 1.35 लाख के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। यदि आप इसके बैटरी बदलवाने का खर्च जानना चाहते हैं, तो आपको बता दे की बैट्री रिप्लेसमेंट करवाने का खर्च आपको  मात्र 87,298 रुपए पड़ेगा।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment