मात्र ₹1,600 के मंथली आसानी EMI पर घर लाएं, Hero की सबसे पावरफुल 125cc बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xtreme 125R
WhatsApp Redirect Button

इस दशहरा यदि आप अपने लिए कोई दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट की कमी होने के वजह से असमर्थ हैं तो चिंता करने की अब आवश्यकता नहीं है। हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली 125 सीसी में सबसे पावरफुल बाइक Hero Xtreme 125R को आप काफी आसानी से खरीद सकते हैं खास बात तो यह है, कि इस बाइक को आप केवल ₹1,600 के मंथली आसान EMI पर अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस बाइक से संबंधित पूरी जानकारी और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Hero Xtreme 125R की कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे कि यदि आप आज के समय में बजट रेंज में दमदार परफॉर्मेंस पावरफुल इंजन स्मार्ट लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Xtreme 125R बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा ऐसे बाजार में 95,000 के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Hero Xtreme 125R पर EMI प्लान

Hero Xtreme 125R

अब दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो यदि कम बजट है तो आप आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹19,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से 9.7% ब्याज दर पर आपको अगले 3 वर्ष के लिए आसानी पूर्वक बैंक से लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक 1,596 की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hero Xtreme 125R के परफॉर्मेंस

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 124.7 सीसी सिंगल सिलेंडर लिक्विड कॉल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 11.2 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 10.5 nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो बाइक में 66 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment