EV

100KM रेंज और स्मार्ट लुक के साथ बाजार में लांच हुई, एक और नई किफायती Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Warivo CRX Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में हमारे देश की ऑटोमोबाइल सेक्टर काफी तेजी के साथ विकसित हो रही है। खास करके इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड हमारे देश में काफी तेजी के साथ बढ़ रही है। यही वजह है कि एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर आए दिन बाजार में लॉन्च होती रहती हैं। आज हम आपके हाल ही में लांच हुई Warivo CRX Electric Scooter के बारे में बताने वाला हूं जिसमें 100 किलोमीटर की रेंज एडवांस फीचर्स और शानदार लुक बजट रेंज में ही देखने को मिलने वाली है।

Warivo CRX Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसमें काफी आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल ऑडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, सीट, अंदर स्टोरेज, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न्स सिंगल लैंप, लो बैट्री इंडिकेटर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दी है।

Warivo CRX Electric Scooter के रेंज

Warivo CRX Electric Scooter

अब बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 1.5 kW की बीएलडीसी हब मोटर लगी हुई है, जिसके साथ में 2.3 kWh की क्षमता वाली पावरफुल बैटरी पैक मिलती है खास बात तो यह है। कि एक बार फुल चार्ज होने पर इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर की यात्रा करने में सक्षम है। वहीं इसमें 55 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी मिलती है।

Warivo CRX Electric Scooter की कीमत

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Warivo CRX Electric Scooter एक अच्छा विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसे मात्र ₹80,000 के एक्सेस शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है जिसे आप ₹8,000 की डाउन पेमेंट पर भी अपना बना सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment