EV

दशहरे के मौके पर मात्र 4.99 लाख में घर लाएं, 230 KM रेंज वाली MG Comet EV

By Abhi Raj

Published on:

MG Comet EV
WhatsApp Redirect Button

इस दशहरे यदि आप भी अपने लिए कोई दमदार इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की बजट रेंज में आने वाली MG Comet EV आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक कर को आप केवल 4.99 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। इतने कम कीमत में आने के बावजूद भी इसमें 230 किलोमीटर की लंबी रेंज, आकर्षक लुक, लग्जरी इंटीरियर, शानदार परफॉर्मेंस और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

MG Comet EV के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर MG Comet EV मैं मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें लग्जरी इंटीरियर, शानदार लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, दो एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, के साथ-साथ का एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

MG Comet EV के बैटरी पैक तथा रेंज

MG Comet EV

अब बात अगर MG Comet EV में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी की बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें 17.3 kWh की क्षमता वाली बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में हमें काफी पावरफुल मोटर भी मिल जाती है, जो की 42 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करती है। MG Comet EV एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम है।

MG Comet EV की कीमत

कीमत को लेकर अगर बात करें तो यदि आज के समय में आप बजे ट्रेन में अपने लिए दमदार परफॉर्मेंस शानदार लुक और ज्यादा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं। तो MG मोटर्स की तरफ से बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई MG Comet EV एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत 6.9 लाख रुपए रखी है। जिसे आप 1.39 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment