EV

फ्लिपकार्ट से ₹10,000 की छूट पर खरीदे, 150KM रेंज वाली, Revolt RV400 Electric Bike

By Abhi Raj

Published on:

Revolt RV400 Electric Bike
WhatsApp Redirect Button

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए इस समय रिवॉल्ट की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Revolt RV400 Electric Bike एक बेहतरीन विकल्प है। खास बात तो यह है, कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में 150 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। परंतु ऑफर यह है कि फ्लिपकार्ट से आप इसे ₹10,000 की डिस्काउंट पर इस वक्त खरीद सकते हैं। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं।

Revolt RV400 Electric Bike के परफॉर्मेंस

अब बात अगर Revolt RV400 Electric Bike में मिलने वाले परफॉर्मेंस यानी की बैट्री पैक तथा रेंज के अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें 3.5 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैटरी ट्रैक का उपयोग किया गया है। इसी के साथ इसमें तीन क की मीट ड्राइवर मोड मोटर मिलती है जो 170 Nm की टॉक पैदा करने में सक्षम है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह इलेक्ट्रिक बाइक 150 किलोमीटर की लंबी रेंज देती है।

Revolt RV400 Electric Bike की कीमत

Revolt RV400 Electric Bike

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में सबसे दमदार इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको डेढ़ सौ किलोमीटर की रेंज कई एडवांस फीचर्स और शानदार लुक मिले वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए इस वक्त भारतीय बाजार में उपलब्ध Revolt RV400 Electric Bike एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की बात करें तो कंपनी के द्वारा इस बाजार में 1.5 लख रुपए की कीमत पर लॉन्च की गई है।

फ्लिपकार्ट ऑफर

यदि आप इस बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका है। क्योंकि आप Revolt RV400 Electric Bike कोई इस वक्त फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद कर ₹10,000 की इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत मात्र 1.40 लाख रुपए ही रह जाती है। इसके अलावा आप फाइनेंस प्लेन का भी सहारा ले सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment