Bullet के छक्के छुड़ाने आ रही कम कीमत में, Yamaha RX100 धाकड़ बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha RX100
WhatsApp Redirect Button

90s की सबसे पॉपुलर बाइक Yamaha RX100 के बारे में अगर हम बात करें तो हम सभी जानते हैं कि भारतीय बाजार में कंपनी इसे फिर से दमदार दुख पावरफुल इंजन और पहले से ज्यादा आकर्षक परफॉर्मेंस के साथ बाजार में लॉन्च करने वाली है। खास बात तो यह है कि आने वाली Yamah RX100 बाइक की शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस को लेकर बुलेट जैसी कंपनी को भी टक्कर दिया जा सकता है। चलिए आज मैं आपको Yamah RX100 बाइक के फीचर्स में दमदार इंजन और कीमत के बारे में बताता हूं।

Yamaha RX100 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर यामाहा आरएक्स 100 बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से इसमें आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Yamaha RX100 के दमदार इंजन

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो खबर सामने निकल कर आ रही है कि कंपनी की ओर से पावरफुल परफॉर्मेंस हेतु Yamaha RX100 बाइक में 98 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया जाएगा जो की 10 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 10.39 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगी। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 60 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलेगी।

Yamaha RX100 की कीमत

अब बात अगर यामाहा आरएक्स 100 बाइक की कीमत तथा लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी की ओर से अभी तक इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने को लेकर किसी भी प्रकार की जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है। वही कीमत को लेकर भी कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। परंतु मीडिया रिपोर्ट और सूत्रों की मां है तो आपको बता दे की बाइक बाजार में 1.40 लाख से लेकर 1.50 लाख रुपए की कीमत पर देखने को मिल सकती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment