EV

मात्र ₹2,999 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 125cc वाली दमदार Scooter, मिलेगी 3000 की कैशबैक

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha Fasino Hybrid Scooter
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट ट्रेन में दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं एक ऐसा स्कूटर जिसमें आपको बजट रेंज में ज्यादा माइलेज आकर्षक लुक और एडवांस्ड फीचर्स भी मिले। तो आपके लिए यामाहा की तरफ से बाजार में लॉन्च की गई Yamaha Fasino Hybrid Scooter एक अच्छा विकल्प है। आपको बता दे कि इस स्कूटर को आप इस वक्त केवल ₹2999 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। परंतु खास बात तो यह है कि इस पर आपको ₹3000 की तुरंत कैशबैक मिलेगी चलिए इसके फाइनेंस प्लान और कीमत के बारे में जानते हैं।

Yamaha Fasino Hybrid Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें दोस्तों तो आपको बता दे की Yamaha Fasino Hybrid Scooter में कंपनी की ओर से आकर्षक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर ऑडोमीटर, के अलावा फ्रंट और रियल में ड्रम ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सीट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha Fasino Hybrid Scooter के इंजन

 

अब बात अगर इंजन की करें तो इस मामले में भी या स्कूटर काफी आगे है। कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 125cc का बेहद दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। या दमदार इंजन स्कूटर को दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सहायता करती है। वही माइलेज भी काफी धाकड़ देखने को मिल जाती है।

Yamaha Fasino Hybrid Scooter के कीमत

कीमत क्या कर हम बात करें तो आज के समय में यदि आप बजट रेंज में बेस्ट स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Yamaha Fasino Hybrid Scooter अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो यह मात्र 76,000 के कीमत पर बाजार में उपलब्ध है। यदि आपका बजट कम है तो आप इसे बड़े ही आसानी से मात्र 2,999 रुपए की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं जहां पर आपको ₹3000 की कैशबैक भी देखने को मिल जाएगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment