Car

35KM की माइलेज के साथ Punch को टक्कर देने आई New Maruti Alto 800 कार

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

आज के समय में जब भी मिडिल क्लास फैमिली फोर व्हीलर खरीदना चाहती है, तो उनके मन में बजट रेंज में आने वाली एकमात्र कर याद आती है वह है। Maruti Alto परंतु आज मैं आपको न्यू मारुति अल्टो के बारे में बताने वाला हूं जो की लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन के साथ हमें बाजार में देखने को मिलेगी जो कि Tata Punch तक को टक्कर दे सकती है। चलिए आज मैं आपको New Maruti Alto 800 की कीमत तथा इसमें मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स के बारे में बताते हैं।

New Maruti Alto 800 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर न्यू मारुति अल्टो में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसे काफी आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टीप्ल एयर बैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दमदार म्यूजिक सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स मिल जाते हैं।

New Maruti Alto 800 के इंजन

New Maruti Alto 800

बात अब अगर इंजन की करें तो इस मामले में भी New Maruti Alto 800 काफी आगे है आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 796 सीसी का bs6 इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ हमें फोर व्हीलर में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। वहीं माइलेज की अगर हम बात करें तो यह कर 1 लीटर पेट्रोल पर 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

New Maruti Alto 800 की कीमत

यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए नया अवतार में भारतीय बाजार में आई New Maruti Alto 800 एक बेहतरीन विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में यह 4.5 लाख रुपए की कीमत पर बताई जा रही है। हालांकि इस पर आप फाइनेंस प्लेन का भी सहारा ले सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment