मात्र ₹32,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, Royal Enfield से भी धाकड़ Zontes GK 350 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Zontes GK 350
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में रॉयल एनफील्ड से भी तकरीर इंजन शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Zontes GK 350 एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। खास बात तो यह है कि इस दमदार भाई को आप 32,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं तो यदि कम बजट वाले व्यक्ति दमदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहता है तो उनके लिए यह एक अच्छा मौका है। चलिए आज मैं आपको इस बाइक के कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Zontes GK 350 की कीमत

यदि आप आज के समय में बजट के चिंता करें बिना ही दमदार क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको ज्यादा माइलेज दमदार इंजन और आकर्षक लुक मिले। तो आपके लिए Zontes GK 350 क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड से भी ज्यादा तगड़ी होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी की ओर से इस बाइक को 3.37 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

Zontes GK 350 पर EMI प्लान

Zontes GK 350

तो यदि आप इस दमदार क्रूजर बाइक को खरीदना तो चाहते हैं परंतु बजट कम है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। आपको बता दे कि इसके लिए आपको केवल ₹32,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको इस लोन को चुकाने के लिए अगले 36 महीना तक हर महीने 11126 रुपए की EMI राशि भरनी होगी।

Zontes GK 350 के परफॉर्मेंस

चलिए आप आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं। दरअसल कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 350 सीसी की पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है जिसके साथ में बाइक की परफॉर्मेंस काफी शानदार हो जाती है। वहीं इसमें 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक की माइलेज भी मिल जाती है। इसके अलावा फीचर्स के तौर पर भी हमें इसमें सभी एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment