Car

मात्र 2.60 लाख में कोई भी बन सकते हैं Mahindra Thar 5 डोर के मालिक

By Abhi Raj

Published on:

Mahindra Thar Roxx
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि भारतीय बाजार में आज के समय में हाल ही में लांच हुई महिंद्रा थार के पांच डोर वेरिएंट की पापुलैरिटी आसमान छू रही है ऐसे में बहुत से लोग इसे खरीदना तो चाहते हैं। परंतु बजट कम होने की वजह से असमर्थ हैं। यदि आप भी ऐसी में से हैं तो आपके लिए इस पर मिलने वाला फाइनेंस प्लान एक अच्छा जरिया है। जिसके अंतर्गत आप केवल 2.60 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर Mahindra Thar Roxx को अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको महिंद्र थर 5 डोर पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

Mahindra Thar Roxx के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की भारतीय बाजार में Mahindra Thar Roxx को कंपनी के द्वारा हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है, जिसमें लग्जरी इंटीरियर और कई एडवांस फीचर्स के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। अगर बात इसकी कीमत की करी जाए तो कंपनी ने बाजार में इसके कई वेरिएंट लॉन्च किया है। जहां पर इसकी शुरुआती कीमत मात्र 12.99 लाख रुपए एक्स शोरूम से हो जाती है, और टॉप मॉडल की कीमत 22.49 लख रुपए तक जाती है।

Mahindra Thar Roxx पर EMI

Mahindra Thar Roxx

तो यदि आपका बजट काफी कम है और फिर भी आप महिंद्रा की तरफ से लांच की गई Mahindra Thar Roxx को खरीदना चाहते हैं तो आप फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आप इसके बेस मॉडल को खरीदने के लिए सिर्फ 2.60 लाख रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 5 वर्ष के लिए लोन मिल जाएगा और आपको हर महीने मात्र ₹27,689 रुपए की ईएमआई राशि भरनी होगी।

Mahindra Thar Roxx के परफॉर्मेंस

चलिए लगे हाथ आपको महिंद्रा की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Mahindra Thar Roxx मैं मिलने वाले परफॉर्मेंस के बारे में बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें पहले के मुकाबले काफी ज्यादा लग्जरी इंटीरियर पैनोरमिक सनरूफ के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ-साथ 2.2 लीटर डीजल इंजन विकल्प देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment